demand for government college in shrimadhopur, government college in shrimadhopur, sarkari college shrimadhopur, govt college in shrimadhopur, college in shrimadhopur

demand for government college in shrimadhopur

श्रीमाधोपुर में सरकारी कॉलेज खोलने की मांग


किसान महापंचायत और यूथ क्लब की ओर से बजट 2022 में श्रीमाधोपुर उपखंड मुख्यालय पर राजकीय महाविद्यालय खुलवाने और नहर से जोड़ने के लिए जन जागरूकता पोस्टकार्ड अभियान की ग्राम पंचायत सिहोड़ी से शनिवार को शुरुआत की गई।

किसान महापंचायत के प्रदेश महामंत्री व सरपंच सुंदरलाल भावरिया ने बताया कि श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में अभी तक एक भी राजकीय महाविद्यालय नहीं है। पेयजल की गंभीर समस्या है।

राजकीय महाविद्यालय के अभाव में युवाओं के सपने चूर हो जाते हैं। ग्रामीण छात्राएं भी राजकीय महाविद्यालय के अभाव उच्च शिक्षा प्राप्त नहीं कर पाती।

इसके कारण उनके सपने भी पूरे नहीं हो पाते हैं। नहर के अभाव में यहां के किसानों की दुर्दशा हो रही है। श्रीमाधोपुर क्षेत्र की ये दोनों मांगें कई वर्षों से चली आ रही हैं, लेकिन अभी तक किसी भी सरकार ने ये मांगें पूरी नहीं की।

Demand for govt college in Shrimadhopur


शनिवार को ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित जागरूकता अभियान में किसान महापंचायत महामंत्री सुंदरलाल भंवरिया, कल्याण सामोता, राजेंद्र, सुरेंद्र,सीएम मीणा, सुभाष कुमावत, ग्यारसी लाल महरिया, हरलाल सहित किसान उपस्थित थे।

Source - Dainik Bhaskar
Link - https://epaper.bhaskar.com/detail/932862/60508714458/rajasthan/13022022/423/image/