trilok is champion in chess competition, chess competition in shrimadhopur, chess competition in sikar, chess competition in rajasthan, chess tournament in shrimadhopur

trilok is champion in chess competition

शतरंज प्रतियोगिता में श्रीमाधोपुर के त्रिलोक चैंपियन


सीकर जिला शतरंज संघ के तत्वावधान श्रीमाधोपुर में शतरंज संघ कार्यालय में आयोजित दो दिवसीय जिला स्तरीय सीनियर शतरंज प्रतियोगिता का समापन गुरुवार को हुआ।

प्रतियोगिता के चौथे व अंतिम राउंड में श्रीमाधोपुर के त्रिलोक शर्मा ने श्रीमाधोपुर के ही पूर्व चैंपियन शुभम सैनी को हराकर 4 अंकों के साथ जिला चैंपियन बने।

वहीं, दूसरे बोर्ड पर प्रियांशु सैनी ने लक्ष्मणगढ़ के अमित शर्मा को हराकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। श्रीमाधोपुर के मनीष कुमार मिश्रा तृतीय व शुभम सैनी चतुर्थ स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में एंजल खुराना बेस्ट बालिका खिलाड़ी रही।

चयनित प्रतियोगी करेंगे राज्य शतरंज प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व


शतरंज संघ के सचिव एडवोकेट गिरिराज शर्मा के अनुसार चयनित प्रतियोगी जयपुर में आयोजित होने वाली राज्य शतरंज प्रतियोगिता में 11 से 13 फरवरी तक सीकर जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे।

सचिव गिरिराज शर्मा ने बताया कि राज्य प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ियों का प्रविष्टि शुल्क सीकर जिला शतरंज संघ द्वारा किया जाएगा।

प्रतियोगिता में सभी खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र दिए गए व शतरंज को बढ़ावा देने में अग्रणी रहे लक्ष्मणगढ़ के अमित शर्मा को भी सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता के आर्बीट्रेटर दीपक राव थे।

Source - Dainik Bhaskar
Link - https://epaper.bhaskar.com/detail/930320/577081449/rajasthan/11022022/423/image/