add your listing

 

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

bal divas shrimadhopur

कस्बे की विभिन्न शिक्षण संस्थानों में बाल दिवस मनाया
Children's Day celebrated in various educational institutions

श्रीमाधोपुर। कस्बे की शिक्षण संस्थानों में मंगलवार को चाचा नेहरू का जन्म दिवस बाल दिवस के रूप में मनाया गया। स्टेप बाई स्टेप इंटरनेशनल स्कूल में निदेशक महेश कुमार सैनी की अध्यक्षता व नेहरू युवा केन्द्र की माया शर्मा के मुख्य आतिथ्य में बच्चों द्वारा रंगोली सजाओ, फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता व चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई।

प्राचार्य नरेन्द्र सैनी ने बताया कि प्रतियोगिता में 245 बच्चों ने भाग लिया जिनमे से प्रथम तीन विजेताओं को नेहरू युवा केन्द्र की माया शर्मा ने ईनाम भेंट किये। इसी तरह स्प्रिंग बोर्ड स्कूल में निदेशक नितिन तिवाड़ी के नेतृत्व में आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में 117 बच्चों ने भाग लिया।

महात्मा गाँधी इंटरनेशनल स्कूल में गीता खर्रा के आतिथ्य में विज्ञान प्रदर्शनी, फैंसी ड्रेस, गीत-संगीत, डांस व खेलकूद प्रतियोगिता हुई तो श्री शास्त्री शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में अनिल बाटड व प्राचार्य मालीराम वर्मा के नेतृत्व में निबन्ध, रंगोली प्रतियोगिता आयोजित हुई।

children day shrimadhopur

श्रीराम कॉलेज में प्राचार्य सुदर्शन सैनी के निर्देशन में, जीडीएमएल पटवारी कालेज में प्रियाशरण पटवारी के आतिथ्य में, एलबीएस स्कूल में निदेशक जितेन्द्र शर्मा, राजस्थान स्कूल जालपाली में निदेशक भजन लाल बिजारणियां, घोसल्या चिल्ड्रेन एकेडमी भारणी में शंकर सिंह घोसल्या के नेतृत्व में, रामकृष्ण परमहंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सचिव सुमन डूडी के नेतृत्व में व ए-वन स्कूल में अनिल मारवाल के निर्देशन में बाल दिवस मनाया गया।

News reporter:

Govind Saini

govind saini

 

 

 

 

Children's Day celebrated in various educational institutions

rajputana news