add your listing

 

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

cleanliness message municipality

Cleanliness message by making picture in Shrimadhopur
श्रीमाधोपुर में तस्वीर बनाकर स्वच्छता संदेश

श्रीमाधोपुर। स्वायत शासन विभाग के निर्देशों पर नगर पालिका द्वारा बुधवार को राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में चित्र बनाकर स्वच्छता का संदेश दिया गया वहीं एक कमेठी बनाकर कस्बे को साफ सुथरा रखने की शपथ दिलाई।

नोडल प्रभारी नरेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि भाजपा नेता नरेन्द्र बिजारणियां की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में एक कमेठी का गठन किया गया जिसमें पार्षद महेन्द्र बिजारणियां, संस्था प्रधान मीना बंसन, शारीरिक शिक्षक तारा सैन, व्याख्याता सुमन मीणा, छात्रा रितिका पारीक व निधी जांगिड़ को स्वच्छ भारत मिशन के तहत विद्यालय को साफ-सुथरा रखने, विद्यालय के शौचालयोँ को स्वच्छ रखने, स्वच्छ भारत मिशन के कार्यक्रमों में भागीदारी निभाने, संस्कारों में स्वच्छता का भाव रखते हुए विद्यार्थी व अभिभावको को स्वच्छता के प्रति जागरूकर करने, शहर को खुले में शौच से मुक्त करने, विद्यार्थी व अभिभावको के साथ साप्ताहिक बैठक कर स्वच्छता के प्रति जागरूक करने की जिम्मेदारी दी।

इससे पूर्व छात्राओं की चित्रकला प्रतियोगिता रखी गई जिसमें बालिकाओं ने स्वच्छता पर चित्र बनाकर स्वच्छ रहने का संदेश दिया। प्रतियोगिता की विजेता छात्राओं को नगर पालिका द्वारा इनाम दिया गया।

News reporter:

Govind Saini

govind saini

 

 

 

 

Cleanliness message by making picture in Shrimadhopur

rajputana news