add your listing

 

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

drm saumya mathur

ज्ञापन देकर फुट ओवर ब्रिज को जोडने की मांग
Demand for connecting foot over bridge by giving memorandum

रेल विद्युतीकरण के निरीक्षण पर आए रेलवे संरक्षा आयुक्त सुशील चन्द्र तथा अन्य अधिकारियों का छाजुराम श्रीनारायण मानव सेवा संस्थान के खेडीवाल ने माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने रेलवे स्टेशन से पूर्व दिशा में बसे लोगों की सुविधा के लिए डीएफसी द्वारा बनाये गये फुट ओवर ब्रिज को रेलवे के ब्रिज से जोड़ने व ब्रिज को पश्चिम दिशा में रेल परिधि से बाहर उतारने, दिल्ली सराय रोहिला से अजमेर के बीच चलने वाली हालीडे एक्सप्रेस रेल को नियमित करने व लम्बी दूरी की गाड़ियों के ठहराव की मांग का ज्ञापन दिया जिस पर डीआरएम सौम्या माथुर ने समाधान का आश्वासन दिया है।

वहीं निरीक्षण के दौरान फ्रेट कॉरिडोर पर डीएफसी द्वारा बनाये गये फुट ओवर ब्रिज पर आयुक्त चन्द्र ने नाराजगी जाहिर की व डीएफसी के अधिकारियों से जानकारी लेने के लिए बुलाने की बात कही। गौरतलब है कि रेलवे लाईन की पूर्व दिशा में नगरपालिका के चार वार्ड व दर्जनों गाँव व ढ़ाणियाँ बसी हुई है जिनको रेल यात्रा के लिए आने जाने व कस्बे में आने के लिए फुट ओवर ब्रिज की आवश्यकता है।

इसके लिए लोगों ने रेल विभाग, रेल मंत्री, डीआरएम, जिला कलेक्टर व मानव अधिकार आयोग तक गुहार लगाई है। इस अवसर पर स्टेशन अधिक्षक जयसिंह कविया, एएसएम आर.पी. बैरवा, रवि मीणा, मनोज बींवाल, जे.पी. वर्मा, किशोर कुमार शर्मा सहित कस्बे के अनेक गणमान्य जन उपस्थित थे।

News reporter:

Govind Saini

govind saini

 

 

 

 

Demand for connecting foot over bridge by giving memorandum

rajputana news