add your listing

 

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

gk exam shrimadhopur

श्रीमाधोपुर में जिला स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगी परीक्षा आयोजित
District level GK competitive exam conducted in Shrimadhopur

श्रीमाधोपुर में रविवार को श्री विजयरामदास सेवा समिति द्वारा जिला स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन करवाया गया। परीक्षा संयोजक के अनुसार परीक्षा का आयोजन तीन खंडों में किया गया जिसमे प्रथम खंड में कक्षा छह से आठ, द्वितीय खंड में कक्षा नौ से बारह तथा तृतीय खंड में स्नातक स्तर तक के परीक्षार्थी शामिल हुए।

परीक्षा का आयोजन आरपीएससी के पैटर्न पर विभिन्न परीक्षा केन्द्रों जैसे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय श्रीमाधोपुर, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय होल्याकाबास, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कंचनपुर, राजकीय माध्यमिक विद्यालय श्रीमाधोपुर, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जयरामपुरा, राजकीय माध्यमिक विद्यालय कोटड़ी-सिमारला पर किया गया।

परीक्षा के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए के पदाधिकारियों के साथ-साथ लगभग 85 परीक्षकों ने सक्रिय रूप से योगदान दिया। प्रतियोगिता के प्रश्न पत्र की उत्तर तालिका को तीन दिन में समिति की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा तथा परीक्षार्थियों द्वारा प्रश्नों से सम्बंधित आपत्तियों को 16 नवंबर तक आपत्ति समिति तक पहुँचाया जा सकता है। परीक्षा परिणाम की घोषणा 30 नवंबर तक कर दी जाएगी जिसे समिति की वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

District level GK competitive exam conducted in Shrimadhopur

rajputana news