add your listing

 

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

nukkad drama for road safety

रैली व नुक्कड़ नाटक से दिया सड़क सुरक्षा का संदेश
Road safety message delivered by rally and street drama

श्रीमाधोपुर। सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत शनिवार को महात्मा गाँधी महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने रैली निकाल व नुक्कड़ नाटक का आयोजन कर यातायात नियमों की पालना करने का संदेश दिया।
प्राचार्य डॉक्टर वी.के. सैनी ने बताया कि थानाधिकारी राजेन्द्र रावत ने पहले छात्र-छात्राओं को हेलमेट पहनकर वाहन चलाने, वाहन चलाते समय मोबाईल पर बात नहीं करने, शराब पीकर वाहन न चलाने, तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाने से होने वाले नुकसान के बारे में बताते हुए यातायात नियमों की पालना करने की शपथ दिलाकर रैली को रवाना किया।

रैली महाविद्यालय से रवाना होकर कस्बे के मुख्य बाजारों से होती हुई रेलवे स्टेशन पहुँची जहाँ नुक्कड़ नाटक के माध्यम से यातायात नियमो की पालना करने की शिक्षा दी। वहीं विजयरामदास सेवा समिति के ताराचन्द मीणा, डॉक्टर माधवसिंह, राजेन्द्र शर्मा व कार्यकर्ताओं ने सड़क सुरक्षा पत्रक वितरित कर वाहनो पर रिफ्लेक्टर लगाए। कार्यक्रम में महाविद्यालय के स्टाफ व छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

rally for road safety

नुक्कड़ नाटक पर दौड़ा प्रशासन

सड़क सुरक्षा अभियान के तहत शनिवार को महात्मा गाँधी महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सड़क पर हादसा होने का नाटक किया जिस पर पूरा प्रशासन दौडा। गलत दिशा से आती बाइक के दूसरी बाइक से टक्कराने का नाटक करने पर थानाधिकारी राजेन्द्र रावत मय जाप्ता मौके पर पहुँचे वहीं 108 एम्बुलेंस के चालक हरफूल बिजारणियां व ईएमटी रामप्रकाश यादव एम्बूलेंस लेकर घटना स्थल पर पहुँचे व घायल को प्राथमिक उपचार देकर नजदीकी अस्पताल पहुँचाया। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई जिनको छात्र छात्राओं ने यातायात नियमों की पालना करने की सलाह दी।

road safety rally

News reporter:

Govind Saini

govind saini

 

 

 

 

Road safety message delivered by rally and street drama

rajputana news