add your listing

 

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

shrimadhopur android app launch

Shrimadhopur android app launches at Shri Gopinath Ji Temple
श्री गोपीनाथ जी के आशीर्वाद से श्रीमाधोपुर एंड्राइड ऐप लॉन्च

शनिवार को श्रीमाधोपुर कस्बे की एंड्राइड ऐप का लोकार्पण श्री गोपीनाथजी मंदिर के महंत डॉक्टर मनोहर शरण पारीक के कर कमलो द्वारा गोपीनाथजी मंदिर के प्रांगण में हुआ। इस अवसर पर महंत डॉक्टर पारीक में श्रीमाधोपुर एंड्राइड ऐप को श्रीमाधोपुर के लिए एक ऐतिहासिक कदम बताते हुए ऐप निर्माताओं को साधुवाद दिया। उन्होंने इस ऐप को डिजिटल युग की आवश्यकता बताते हुए इसे स्थानीय तथा प्रवासी नागरिकों के लिए बहुत उपयोगी बताया।

राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग नई दिल्ली के प्रोग्रामर अमित कुमार शर्मा ने कार्यक्रम में कहा कि अब सभी लोग श्रीमाधोपुर की एंड्राइड मोबाइल ऐप को गूगल प्ले स्टोर से निशुल्क डाउनलोड कर सकते हैं। श्रीमाधोपुर मोबाइल ऐप सूचनाओं का जरिया है और इससे वे सभी लोग जो श्रीमाधोपुर में रहते हैं या श्रीमाधोपुर में आने वाले है, पूर्णतया लाभान्वित होंगे। अब मोबाइल के जरिए चौबीसों घंटे आप का श्रीमाधोपुर, आपके हाथ में तथा आपके साथ में रहेगा। यह ऐप डिजिटल इंडिया के साथ-साथ डिजिटल श्रीमाधोपुर की ओर सशक्त कदम साबित होगी।

विवेक जोशी ने बताया कि इस ऐप पर कस्बे की सम्पूर्ण जानकारी उपलब्ध होगी। ऐप में सभी दर्शनीय मंदिर, ऐतिहासिक बावड़ी, स्कूल, एटीएम, बैंक, प्रोफेशनल्स, एडवोकेट्स, डॉक्टर्स आदि की जानकारी को फोटो और वीडियो के साथ देख सकते हैं। किसी कस्बे की ऐसी जानकारी उपलब्ध करने वाली अपनी तरह की पहली ऐप है।

श्रीमाधोपुर डॉट कॉम के फाउंडर रमेश शर्मा ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उम्मीद जताई कि श्रीमाधोपुर मोबाइल एप्लीकेशन श्रीमाधोपुर कस्बे के साथ-साथ निकटवर्ती क्षेत्रों का भविष्य साबित होगी तथा वह दिन दूर नहीं होगा जब प्रत्येक क्षेत्र वासी इससे किसी न किसी तरह से जुड़ा होगा। इस अवसर पर सत्यनारायण खाण्डल, ओम प्रकाश इन्दौरा, विवेक जोशी, सत्यनारायण पातलिया, एडवोकेट विद्युत गुप्ता, जय प्रजापति, प्रवीण वर्मा, युद्विष्ठिर शर्मा समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

Shrimadhopur android app launches at Shri Gopinath Ji Temple

rajputana news